header ads

Know all about Yuvraj singh's Father Yograj singh personality.

क्या युवराज सिंह के पिता ने आईसीसी विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में भारत को न्यूजीलैंड के लिए एमएस धोनी को दोषी ठहराना सही था । 


भारत के लिए न्यूज़ीलैंड को नुकसान के लिए योगराज सिंह(yograj singh) ने एमएस धोनी को जिम्मेदार ठहराया

आपको बाहर निकलना चाहिए था। क्या फर्क पड़ा होगा? जहाँ आप कहते हैं कि जडेजा Hard Hard के बड़े शॉट खेलते हैं, हार्दिक पांड्या स्पिनरों को लेने के लिए। मेरे बेटे युवराज ने ऐसा करने का सुझाव कभी नहीं दिया होगा।
अब यह देखिए, उन्होंने जो कहा है वह विश्व कप के बाद कर रहे हैं।


उसे जवाब देना चाहिए कि अरबों सपनों के बारे में क्या है जो उस समय धोनी पर लगाए गए थे। जब तक धोनी थे मेरी उम्मीदें जिंदा थीं।

प्रिय योगराज(Yograj) यह वही अंतर है जो धोनी ने बनाया था।

5 पर 3 के लिए, 1.25 बिलियन लोगों का मानना ​​था कि धोनी इसे बना सकते हैं।
जब द टॉप 4 भी पहले 10 ओवरों में बाहर हो जाए। रोहित विराट के साथ जा रहे हैं। मेरी उम्मीद जहां धोनी के बाद से जिंदा थी। जडेजा के साथ धोनी की साझेदारी ने मुझे लगा दिया कि भारत के पास अभी भी मौका है। अगर धोनी नहीं होते तो हम जल्द ही लिपट जाते। उन्होंने दूसरे छोर से विकेट बचाया।
आपने जो बोला वह पूरी तरह से अनुचित है।

धोनी ने भारत के लिए बहुत सारे खेल जीते हैं और उन्होंने लंबे समय तक इसी तरह खेला है। वह हमें एक ऐसी स्थिति में पहुंचा देता है जिससे हमें खेल जीतने का मौका मिलता है और उसके बिना, खेल जीतने का कोई मौका नहीं मिलता था।
अगर आप पूछने के लिए इतने उत्सुक हैं तो ये सवाल पूछें।

क्यों पांड्या, पंत धोनी से ऊपर आए
क्यों अंपायरों ने गेंद को नोटिस नहीं किया जो रन आउट के बजाय नो बॉल हो सकती थी।
लेकिन अपने मकसद के लिए भारत के नुकसान का उपयोग बंद करें। Pls समझें कि हम हर बार जीतने वाले नहीं हैं। हम जहां दूसरे रन के लिए घर से दो इंच दूर हैं। हम अभी भी उस खेल को जीत सकते हैं।

यह कहना बहुत आसान है, लेकिन पीछा करते हुए एक दिन का खेल जीतना बहुत कठिन है और धोनी ने खेल के इतिहास में किसी से बेहतर प्रदर्शन किया है

वह लाखों लोगों के लिए प्रेरणा हैं। बस आपके विचार के कारण हम MSD को दोष नहीं देंगे। यह तस्वीर MSD के लिए एक श्रद्धांजलि है। पहले कभी भी उन्हें इस तरह नहीं देखा गया था।


हम और अधिक याद नहीं करते हैं। हम युवराज का सम्मान करते हैं, लेकिन आप के लिए उसे याद नहीं करते हैं।

Post a Comment

0 Comments