header ads

फेसबुक पर लिखा, अंतिम संस्कार में उसे जरूर बुलाना

गर्लफ्रेंड ने धोखा दिया तो जान दे दी, फेसबुक पर लिखा, अंतिम संस्कार में उसे जरूर बुलाना



नई दिल्ली के निहाल विहार में रहने वाले एक युवक ने गर्लफ्रेंड की शादी से इनकार करने पर जान दे दी. घटना 12 नवंबर की है. 30 साल के हरप्रीत सिंह ने अपने कमरे में फांसी लगा ली. एनबीटी की खबर के अनुसार, शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने युवती के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस को हरप्रीत के मोबाइल में एक वीडियो भी मिला है. ये वीडियो हरप्रीत ने आत्महत्या से पहले बनाया था.

अंतिम संस्कार में गर्लफ्रेंड को जरूर बुलाना


फेसबुक पर हरप्रीत ने एक दोस्त को लिखा, भाई बहुत कोशिश के बावजूद लड़की के दिए दुख को नहीं भूल पा रहा हूं. उसके दोस्तों ने मुझे मजबूर कर दिया है. मै खुदकुशी कर रहा हूं… मेरे मरने की खबर और मेरी आखिरी फोटो फेसबुक पर अपडेट कर देना. लड़की ने नंबर बदल लिया है. उसकी मां का नंबर मेरे फोन में है. लड़की को अंतिम संस्कार में आने के लिए जरूर कहना…


सुसाइड नोट में लिखी धोखे की बात


खुदकुशी करने से पहले हरप्रीत ने अपनी आपबीती एक सुसाइड नोट में लिखी थी. इसी के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. सुसाइड नोट में हरप्रीत ने लिखा है कि उन्होंने युवती को सात लाख रुपये भी दिए थे. कुछ समय के बाद जब हरप्रीत ने अपने रुपये वापस मांगे तो युवती ने उनको रेप के मामले में फंसाने की धमकी दे दी थी. इस धोखे से हरप्रीत काफी परेशान थे.

हरप्रीत के छोटे भाई जसप्रीत ने जानकारी दी कि हरप्रीत एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करते थे. हरप्रीत को इसी कंपनी में काम करने वाली एक लड़की से प्यार हो गया. बात शादी तक बढ़ गई थी. कुछ दिनों पहले हरप्रीत के घरवाले शादी का रिश्ता तय करने लड़की के घर भी गए थे, लेकिन वहां लड़की और उसके परिवार वालों ने शादी से साफ मना कर दिया.

इस पूरी घटना की सच्चाई कितनी तहों में कैद है, ये तो पुलिस की जांच पूरी होने के बाद ही पता चलेगा!

Post a Comment

0 Comments