header ads

जियो लाया ताबड़तोड़ प्लान, कस्टमर्स की तो बल्ले-बल्ले हो जानी है.

जियो लाया ताबड़तोड़ प्लान, कस्टमर्स की तो बल्ले-बल्ले हो जानी है.
 

Jio ने तो ताबड़तोड़ प्लान दे दिए अब कस्टमर्स पर डिपेंड करता है कि क्या चुनें
Jio ने ताबड़तोड़ नए प्लान दिए हैं. उधर एक तरफ़ तो बाक़ी कंपनियों का हाल बेहाल है, और इधर दूसरी तरफ़ Jio प्लान पे प्लान दिए जा रहा है. कंपनियों के सामने भले ना हों, Jio ग्राहकों के सामने ढेर सारे विकल्प हैं. इन प्लान्स से ग्राहकों को ज़बरदस्त फ़ायदा होता दिखाई दे रहा है.


# क्या-क्या हैं नए प्लान?

349 रुपये वाला प्लान


इस प्लान में हर दिन 1.5 जीबी डाटा मिलेगा. साथ ही यूजर्स को जियो-टू-जियो पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है, लेकिन अन्य नेटवर्क पर कॉल के लिए अतिरिक्त चार्ज देना पड़ेगा. इसके अलावा कंपनी यूजर्स को 100 एसएमएस और 124 आईयूसी मिनट देगी.  इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है.


198 रुपये वाला प्लान


जियो के इस प्लान में दो जीबी डाटा मिलेगा. यूजर्स को जियो-टू-जियो पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है बाक़ी नेटवर्क पर कॉल के लिए अतिरिक्त चार्ज देना होगा. इसके अलावा कंपनी यूजर्स को 100 एसएमएस और 124 आईयूसी मिनट देगी.  इस रिचार्ज पैक की वैधता 28 दिनों की है।


299 रुपये वाला प्लान


इस प्लान में तीन जीबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा. जियो-टू-जियो पर अनलिमिटेड कॉलिंग, बाक़ी नेटवर्क पर कॉल के लिए अतिरिक्त चार्ज. इसके अलावा कंपनी 100 एसएमएस और 124 आईयूसी मिनट देगी. ये प्लान चलेगा 28 दिन.

509 रुपये वाला प्लान


इस वाले प्लान में हर दिन 4 जीबी डाटा मिलेगा. जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल, दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए एक्स्ट्रा चार्ज देना होगा. 100 एसएमएस और 124 आईयूसी मिनट.  ये चलेगा 28 दिन.


222 रुपये वाला प्लान


ये प्लान है ऑल इन वन. हर दिन दो जीबी डाटा और यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल. दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए एक्स्ट्रा चार्ज देना होगा. 100 एसएमएस और 124 आईयूसी मिनट. ये वाला प्लान भी चलेगा 28 दिन.

Post a Comment

0 Comments