header ads

डूबता हुआ लड़का मदद मांगता रहा, लेकिन दोस्तों ने उसकी मौत को रिकॉर्ड करना सही समझा

डूबता हुआ लड़का मदद मांगता रहा, लेकिन दोस्तों ने उसकी मौत को रिकॉर्ड करना सही समझा


सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़का तालाब में डूबता हुआ दिख रहा है. वहीं उसके दोस्त उसकी मदद करने की जगह उसके डूबने का वीडियो बना रहे हैं. लड़के ने खुद को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन आखिर में तालाब में डूबकर उसकी मौत हो गई.


जब ये वीडियो सामने आया, तब घटना के बारे में भी लोगों को पता चला. ये घटना कर्नाटक के कलबुर्गी जिले की है. 16 नवंबर की शाम करीब 10 लड़कों का ग्रुप एक तालाब में नहाने गया था. इस ग्रुप के एक लड़के को तैरना नहीं आता था. लड़के का नाम जाफर अयुब था. उम्र 22 साल थी. जाफर अपने एक दोस्त के साथ तालाब में कूद गया. उसका दोस्त तो सुरक्षित बाहर निकल गया. लेकिन थोड़ी देर बाद जाफर डूबने लगा. वीडियो में दिख रहा है कि एक दोस्त तालाब के किनारे खड़ा होकर जाफर की मदद के लिए हाथ भी बढ़ाता है, लेकिन थोड़ी ही देर बाद हाथ पीछे खींच लेता है. (वीडियो दर्दनाक है, इसलिए हम आपको नहीं दिखा सकते.)

वीडियो सामने आने के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा. पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज कर लिया है. जांच की जा रही है. आपको बता दें कि जाफर अपने घर का इकलौता बेटा था. घर खर्च वही चलाता था. क्योंकि उसके पिता को शराब की लत है, इसलिए कम उम्र में ही जाफर ने काम करना शुरू कर दिया था.

ऐसा पहले भी हुआ है कि युवा टिकटॉक बनाते हुए या सेल्फी खींचते हुए मौत का का शिकार हुए हैं. ये शायद सोशल मीडिया पर खुद को साबित करने की लत है कि हम किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं.


Post a Comment

0 Comments