header ads

रानू मंडल का दूसरा गाना 'आशिकी में तेरी' रिलीज हो गया है.

रानू मंडल का दूसरा गाना 'आशिकी में तेरी' रिलीज हो गया है. 

ranu mondal
रानू मंडल की ये तस्वीर जिस गाने की रिकॉर्डिंग की झलकी से ली गई है, वही गाना रिलीज हुआ है.

केंद्र में मोदी सरकार है. दूसरी पारी खेल रही है. पहली पारी खेलने का मौका मिल जाए, इसके लिए साल 2014 में मोदी जी ने एक वादा किया था. ‘अच्छे दिनों’ का. इस पर बढ़िया से गाना भी बना था. ‘हम मोदी जी को लाने वाले हैं… अच्छे दिन आने वाले हैं’. अब अच्छे दिन आए या नहीं आए, इस पर हर कोई व्यक्तिगत अनुभव के हिसाब से अलग राय रखता है. अब ये दावा तो नहीं कर सकते कि सभी के अच्छे दिन आ गए, लेकिन रानू मंडल के तो आ ही गए हैं.

कुछ महीने पहले तक रेलवे स्टेशन पर गाना गाती थीं और अब बॉलीवुड सिंगर बन गई हैं. ‘सेलिब्रिटी’ बन गई हैं. सोशल मीडिया ने रानू जी के दिन अच्छे कर दिए. इसलिए क्योंकि सोशल मीडिया के जरिए ही उनकी सुरीली आवाज पहली बार लोगों के कानों पर पड़ी थी.

वो रेलवे स्टेशन पर गाना गा रही थीं. किसी ने उनका वीडियो रिकॉर्ड करके फेसबुक पर अपलोड कर दिया. देखते ही देखते गाना वायरल हो गया. लोगों को उनकी आवाज भयंकर भा गई. उन्हें मुंबई बुला लिया गया. रियलिटी शो में गईं, तो हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में गाने का मौका दे दिया. एक के बाद एक करीब तीन गाने रिकॉर्ड कर भी लिए. गानों की रिकॉर्डिंग की कुछ झलकियां हिमेश ने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की थीं. उनके पोस्ट जमकर वायरल भी हुए थे. फिल्म का पहला गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ करीब दो महीने पहले रिलीज भी हो गया. जमकर ट्रेंड किया था. अब इसी फिल्म का दूसरा गाना ‘आशिकी में तेरी’ भी रिलीज हो गया है.

गाने का टीज़र 14 नवंबर को जारी हुआ था. जो इस वक्त यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है. टीज़र आने के कुछ ही घंटों बाद गाना भी रिलीज हो गया. जिसे अभी तक करीब 20 लाख लोगों ने देख लिया है.


क्या है गाने में?

झकाझक लाइट्स है. हीरो है और हिरोइन है. रोमांस है. हिमेश रेशमिया की आवाज है. रानू मंडल की भी आवाज है. लेकिन निराश करने वाली बात ये है कि 3.37 मिनट के इस गाने में रानू जी ने केवल दो लाइनें गाई हैं. उम्मीद थी कि एकाद अंतरा गाएंगी, लेकिन ऐसा नहीं है. आप खुद ही देख लीजिए-

Post a Comment

0 Comments