header ads

रानू मंडल का नया वीडियो- इसे देखने के बाद उन्हें ट्रोल करने वालों का मुंह बंद हो जाएगा

रानू मंडल का नया वीडियो- इसे देखने के बाद उन्हें ट्रोल करने वालों का मुंह बंद हो जाएगा

 FEMALE VERSION OF JOCKER 



पिछले दिनों रानू मंडल एक बार फिर से टॉक ऑफ द टाउन बन गई थीं. रानू मंडल की एक फोटो आई, जिसमें वो भारी-भरकम मेकअप में नज़र आ रही थीं. इन तस्वीरों की वजह से रानू को ट्रोल किया जा रहा था. इन पर ढ़ेरों मीम भी बनाए गए. लेकिन फिर पता चला कि जो फोटो इंटरनेट पर चक्कर मार रही है, उसके साथ छेड़छाड़ की गई है. यानी वो फेक फोटो है. ये बताया संध्या सलून ने, जहां रानू का मेकअप हुआ था. इस बात पर भी लोगों को ऐतबार नहीं आया. इसके बाद संध्या सलून ने रानू मंडल के मेकओवर प्रोसेस का वीडियो डाला है. लोगों ने इस तरह के मीम्स बनाने शुरू कर दिए थे-

NEW MOVIE DIRECTED BY HIMESH RESHAMIYAN




इस पूरी कॉन्ट्रोवर्सी में हमने एक बड़ी इंट्रेस्टिंग चीज़ मिस कर दी. वो आइडिया, जो गलत चला गया. संध्या सलून वाले कानपुर में अपना नया ब्रांच खोल रहे थे. उसके लिए उन्होंने सुपर पॉपुलर सोशल मीडिया स्टार बुलाया. और अपने सलून के प्रमोशन के लिए उसका मेकओवर किया. ये काफी अच्छा प्रमोशनल आइडिया था. लेकिन गलत चला गया. क्योंकि अब लोगों को संध्या सलून के बारे में इसलिए पता है क्योंकि उसने रानू मंडल का बुरा मेकअप किया था. खैर, हम वीडियो पर आते हैं. इसमें एक मेक अप आर्टिस्ट है, जो रानू का मेकओवर कर रही है. इस वीडियो में जो रानू मंडल दिखती हैं, उनके चेहरे का मेकअप उनके स्किन टोन से काफी हद तक मिलता-जुलता है. लेकिन ये साफ तौर पर पता चलता है कि उन्हें गोरा करने की कोशिश की गई है. और ये तो अपने आप में गलत बात है. हम रंग-रूप से आगे ही नहीं बढ़ पा रहे है. खैर, बकर बहुत हुआ, आप वो वीडियो ही देख लीजिए:


जनता का रानू मंडल पर भड़कने में उनके पिछले वीडियो का बहुत हाथ है. कुछ दिन पहले एक वीडियो आया जिसमें रानू सेल्फी लेने वाली एक फैन से बड़े अजीब तरीके से पेश आती हैं. लोगों को लगने लगा कि उन्होंने रानू मंडल को स्टार बनाया है और वो हमारे साथ ऐसा बिहेव कर रही हैं. इसे लेकर भी सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा हुई. और उसके ठीक बाद ये मेकअप कांड हो गया, जिसमें फेक तस्वीरों की वजह से ही सही लेकिन रानू जनता के हत्थे चढ़ गईं. यहां जिस वीडियो की बात हो रही है, वो भी देखते जाइए:

Post a Comment

0 Comments